Header Ads

ISL 2019-20: मुंबई सिटी के कोच जॉर्ज कोस्टा ने केविन सर्ग अबोई के खिलाफ नस्लवाद के आधिकारिक मिलान का आरोप लगाया

बई सिटी एफसी के कोच जॉर्ज कोस्टा नेरविवारको बेंगलुरु एफसी पर3-2 से जीत के बाद मैच अधिकारी के खिलाफ नस्लवाद के आरोप लगाए

पुर्तगाली कोच ने अपने मैच के बाद के भाषण की शुरुआत एक "बयान" से की और कहा कि "बंदर के इशारे" गैबॉन के एक खिलाड़ी मुंबई के मिडफील्डर केविन सर्ग अबूए के खिलाफ किए गए थे।

"ISL को विदेशियों की जरूरत है। हम यहां काम करने और इस लीग को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करने के लिए हैं," कोस्टा ने कहा। "[अब मैं] रेफरी की गुणवत्ता के बारे में नहीं बोल रहा हूं, लेकिन सम्मान के बारे में वह एक खिलाड़ी, सर्ज केविन के साथ नहीं था। उसने कुछ इशारों से उसे एक बंदर कहा। ये ऐसी चीजें हैं जो मैं अपनी आँखें बंद नहीं कर सकता हूं। ]। "
मुंबई सिटी ने रविवार रात को कांटेरावा स्टेडियम में जीत के साथ 13 मैचों में बेंगलुरु के नाबाद घरेलू रन का अंत किया।
मुंबई सिटी एफसी के कोच जॉर्ज कोस्टा ने आरोप लगाया कि एक मैच अधिकारी ने केविन सर्ग अबूए में "बंदर के इशारे" किए।
इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरू एफसी पर 3-2 से जीत के बाद मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए, जोर्ज कोस्टा ने कहा कि सऊदी अरब के रेफरी तुर्क अलखुदहेयर ने इशारे किए और गेबनीस केविन सर्ज अबोई को बंदर कहा।
"आईएसएल के लिए विदेशियों की जरूरत है। मेरे जैसे विदेशी, कारल्स (कुआड्राट), (सर्जियो) लोबेरा और सभी विदेशी खिलाड़ियों और कोचों को देश, लीग का सम्मान करने की जरूरत है। उन्हें हर दिन इस लीग को बेहतर बनाने की कोशिश करनी चाहिए। मैं इस बारे में बोल रहा हूं। रेफरी ने कहा कि उनकी गुणवत्ता नहीं, क्योंकि हर कोई उनकी गुणवत्ता जानता है, "जॉर्ज कोस्टा ने रिपोर्ट के अनुसार संवाददाता सम्मेलन में कहा।
keywords: RELATED QUERIES

No comments:

Powered by Blogger.